अभ्यास की जगह टीम इंडिया लगी सेर सपाटे में
अभ्यास की जगह टीम इंडिया लगी सेर सपाटे में
Share:

दिल्लीः भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरिज में दक्षिण अफ्रीका ने 2-0 से जीत चुकी है . पर लगता है भारतीय टीम को इस से कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है . इसीलिए तो एक ओर जहा फैंस गुस्से में है वही दूसरी ओर टीम का सेर सपाटे से ही जी नहीं भर रहा है. जी हा टीम इंडिया के खिलाड़ी अफ्रीकन सफारी पर घूमने निकले हैं. टीम शुक्रवार को ही नहीं, बल्कि रविवार के बाद अभ्यास करेगी.

24 जनवरी को जोहनसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट खेला जाना है. ऐसे में 0 -2 से पीछे चल राहु टीम इंडिया को अभ्यास की दरकार है. अभ्यास पर ध्यान लगाने की जगह टीम के ज्यादातर खिलाड़ी लिम्पो नेशनल पार्क में सफारी की सैर पर निकल गए. पहली बार ऐसा हुआ है जब अफ्रीकी दौरे पर गई टीम इंडिया के खिलाडी अफ्रीकन सफारी की सैर करने निकले हैं. सूत्रों के अनुसार टीम प्रबंधन ने खिलाड़ियों पर से दबाव कम करने के लिए ऐसा किया गया है.

टीम सोमवार से अभ्यास करेगी. अब देखना है दबाव कम करने के नाम पर किया जाने वाला सेर सपाटा अभ्यास के बजाय कितना कारगर साबित होता है. क्योकि कहावत है कि 'करत करत अभ्यास के, जड़ मति होत सुजान' मगर यहाँ तो टीम इंडिया की कहावत शायद 'करत करत सफारी, मैनेजमेंट के गुन गात ' हो रही है.

कोहली को लेकर रबाडा ने दिया बड़ा बयान

जाफर के मुताबिक भारत को बनाने होंगे 500 रन लेकिन..

विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान

डेल स्टेन ने कहा, बोलिंग पर मेरा पैर गलत पड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -