टैटू की दीवानगी ने इस शख्स को बना दिया ऐसा, चौंक जायेंगे आप
टैटू की दीवानगी ने इस शख्स को बना दिया ऐसा, चौंक जायेंगे आप
Share:

टैटू का दौर कुछ ज्यादा ही चल रहा है आजकल.हर कोई टैटू के लिए अपनी दीवानगी दिखा रहा है और तरह तरह के टैटू बना कर खदु को और भी कूल बनाना चाहता है. कई बार तो लोग इतने टैटू बनवा लेते हैं कि उनका पूरा शरीर टैटू से ही ढँक जाता है. बहुत बार लोग अपनी शक्ल भी खराब कर लेते हैं जैसे इन महाशय ने की है. जी हाँ, आज हम ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने टैटू बनवा कर अपने शरीर की हालत ख़राब कर ली है. तो चलिए बता देते हैं उनके बारे में और दिखा देते हैं कैसे टैटू बनवाये हैं.

ये हैं 27 वर्षीय एली इंक (Eli Ink) जिन्हें टैटू बनवाने का बहुत सवार हो चूका है. इसी दीवानगी के चक्कर में खुद को इन्होने क्या से क्या बना लिया है ये आप सोच भी नहीं सकते. दरसल ये नाम भी इनका कुछ ऐसे पड़ा है और इसके पीछे भी एक कहानी है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं इन्हें टैटू बनवाने का शौक इस तरह चढ़ा कि वो खुद अब भयानक बन चुके हैं. कहीं आप भी देखले तो पहली नज़र में डर ही जायेंगे. एली ने अपने हाथ पर, पैर पर यहाँ तक कि अपने चेहरे पर भी बनवा लिए हैं. यहाँ तक की अपनी आँख को भी नहीं छोड़ा उन्होंने. एली ने अपनी आँखों में इंक लगवा कर उन्हें काला कर लिया है जिसके चलते उनका नाम एली इंक पड़ गया.

टैटू बनवाना समझ में आता है लेकिन अपनी आँखों के साथ कौन छेड़छाड़ करता है जैसे इस शख्स ने किया है. आपको भी यकीन नहीं होता तो देखिये इनकी कुछ तस्वीरें.

ये है दुनिया का सबसे लम्बा पुलिस वाला, इतनी है हाइट

एयरपोर्ट पर निकला सांप, मची हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -