एयरपोर्ट पर निकला सांप, मची हड़कंप
एयरपोर्ट पर निकला सांप, मची हड़कंप
Share:

कई बार ऐसा होता है कि हमारे घर से या फिर गाड़ियों से सांप निकल जाते हैं जिसे देखकर हम सभी घबरा जाते हैं और कुछ देर तक हम समझ ही नहीं पाते क्या करें. हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ पर सांप बरामद हुआ है. जी हाँ, पुडुचेरी के एक हवाई अड्डे के वीआईपी लॉन्ज में ये विषैला सांप देखा गया जिसे देखकर कर्मचारियों और अधिकारियों में हलचल मच गयी.

दरअसल, भारतीय विमान प्राधिकरण के अध्यक्ष गुरुप्रसाद महापात्र वीआईपी लांच में कुछ लोगों के साथ बैठक कर रहे थे तभी अचानक उन्हें एक करीब 6 फ़ीट लम्बा सांप दिखाई दिए जिससे सभी में हलचल मच गयी. सांप को पकड़ने के लिए सभी को पहले बाहर निकाला गया जहाँ पर एक महिला ने उसे भगाने की कोशिश की. लेकिन सांप पकड़ में नहीं आया. बाद में उसे एक पुलिस कांस्टेबल ने पकड़ा और उसे वन विभाग के कर्मचारियों के हवाले कर दिया गया.

बताया जा रहा है आस पास के झाड़ियों वाले इलाके से सांप कभी भी आजाते हैं. जब इस सांप की पहचान हुई तो बताया गया ये वायपर नाम की प्रजाति का सांप है जो काफी विषैला भी होता है. ऐसे मामले कई बार देखे जाते हैं और विषैला सांप पकडे जाते हैं जिनसे बचकर रहने में ही हमारी भलाई है.

गुमशुदा हुई महिला की लाश जब मिली अजगर के पेट से

दुनियाभर में मानी जाती है ऐसी अजीब यौन प्रथाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -