सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए आज ही कर लें ये छोटा सा काम
सुख समृद्धि बनाए रखने के लिए आज ही कर लें ये छोटा सा काम
Share:

नए वर्ष के शुभारम्भ पर सभी चाहते है की आने वाला वर्ष उनके लिए मंगलमय और शुभ हो. यही सोचकर सब नए वर्ष का स्वागत बड़े धूम धाम से करते है. आज हम आपको बताते है की नए वर्ष  के पहले महीने व्यक्ति यदि कुछ साधारण बातों का ध्यान रखे तो वह पूरे वर्ष बहुत सी परेशानियों से बच सकता है और अपने परिवार को सुख शांति और समृद्धि की राह पर ला सकता है. आइये जानते है उन विशेष किन्तु साधारण बातों के विषय में जो आपके और आपके परिवार की खुशियों में सहायक सिद्ध हो सकती है.

जिस प्रकार हम दीपावली आने के पूर्व अपने सम्पूर्ण घर की साफ़ सफाई करते है उसी प्रकार नया वर्ष आने पर अपने घर की साफ सफाई कर नूतन वर्ष का स्वागत करना चाहिए. घर की सफाई करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव कम होता है जिससे सात्विक ऊर्जा का प्रभाव प्रबल होता है.

घर की साफ़ सफाई करते समय इस बात का ध्यान रखना आवश्यक है की घर से निकलने वाली टूटी व अनुपयोगी वस्तुओं को घर से बाहर निकाल देना या फिर किसी कबाड़ वाले को दे देना उचित होता है. क्योकि ये वस्तुएं नकारात्मक ऊर्जा का स्त्रोत होती है जो घर में अशांति और दरिद्रता का कारण बनती है.

आपके घर में रखी हुई कांच की टूटी तस्वीर या दर्पण आपके जीवन में धन हानि का कारण बनते है और यदि आपके घर में कोई बंद या खराब घड़ी लगी होती है तो उसे तुरंत अपने घर से बाहर निकाल देना उचित होता है.

 

 

आप भी जान लें नज़र उतारने के लिए काला ही रंग क्यों उपयुक्त है?

औषधीय गुण होने के अलावा नीम घर की परेशानी को भी करता है खत्म

घर में चल रही परेशानी को जड़ से ख़त्म करने के लिए कर लें ये काम

जनवरी माह खत्म होने से पहले अपनी तिजोरी में कर लें यह बदलाव, हो जाओगे धनवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -