ऑटो एक्सपो में तापसी का जलवा, दी सेफ ड्राइविंग की सलाह
ऑटो एक्सपो में तापसी का जलवा, दी सेफ ड्राइविंग की सलाह
Share:

बॉलीवुड की मशहूर फिल्मो में काम कर चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर्स की ब्रांड अंबेसडर होने के नाते होंडा के ‘हेलमेट ऑन लाइफ ऑन’ अभियान को आगे बढ़ा रही हैं. ऑटो एक्सपो 2018 में शिरकत कर रही तापसी पन्नू ने सड़क सुरक्षा और कंपनी की नई एक्टिवा पर खुलकर बात की. इस दौरान उन्होंने एक निजी अखबार से बातचीत में कहा कि, 'होंडा के एक्टिवा का जिस तरह ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है उसके साथ मैं खुद अपने कैरियर को भी जोड़कर देख सकती हूं. तो इसलिए मुङो लगता है कि अभी यह रिश्ता बराबर का है.

जितना इमोशनल है उतना ही कॉमर्शियल भी है.' उन्होंने कहा कि, 'दिल्ली ही नहीं, किसी भी शहर में टूव्हीलर ड्राइविंग को उतना सुरक्षित नहीं माना जाता. लेकिन अब अधिकांश शहरों में सड़कें काफी अच्छी हो गई हैं. इसलिए इन शहरों में टूव्हीलर चलाने का रोमांच भी बढ़ जाता है. लेकिन मुझे यह समझ नहीं आता कि एक मिनट के थ्रिल के लिए आप अपनी जिंदगी कैसे दांव पर लगा सकते हैं.'

तापसी ने इस बात को सभी युवाओं को समझने की गुजारिश करने के साथ ये भी बताया कि वह पहले खुद भी एक वक्त में टूव्हीलर ड्राइव में थ्रिल महसूस किया करती थी लेकिन एक हेलमेट लगाने से थ्रिल कम नहीं होता.

 

पहली नजर में भा जाएगी होंडा की यह 1833 cc क्रूजर बाइक

ऑटो में ऑटो सुपर तकनीक का प्रदर्शन

ऑटो एक्सपो में यामाहा के एंबेसेडर का धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -