भारत में लॉन्च हुई TVS RR 310

भारत में लॉन्च हुई TVS RR 310

मोटरसाइकल बनाने वाली कंपीन टीवीएस ने पिछले काफी समय से चर्चा का विषय रही बाइक अपाचे RR 310 को भारत में लॉन्च कर दिया है. बताया जा रहा है कि कंपनी की ये नई बाइक अब तक की सबसे पावरफुल बाइक्स में से एक है. कंपनी ने अपनी इस बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.05 लाख रुपये रखी है. टीवीएस ने RR 310 बाइक में 313 सीसी के सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है. ये इंजन 34 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने की छमता रखता है.

कंपनी ने अपनी इस नयी बाइक के इंजन को 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ लैश किया है. साथ ही इस बाइक को दो कलर वैरियंट रेड और ब्लैक में पेश किया गया है. इस मौके पर टीवीएस मोटर्स के ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सुदर्शन वेणू ने कहा कि, 'नई अपाचे आरआर 310 जल्द ही इंटरनेशनल मार्केट में भी लॉन्च की जाएगी.'

आपको बता दें कि ये एक स्पोर्ट्स बाइक है जो महज 2.9 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ने में माहिर है. ब्रेकिंग के लिए इस नई बाइक के फ्रंट में 300MM और रियर में 240MM का ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. साथ ही इसे एबीएस सिस्टम से भी लैस किया गया है.

 

रेनो लेकर आया दिसंबर सेलिब्रेशन ऑफर

पांच अन्य बाजारों में दस्तक देगी सोनालिका ट्रैक्टर

जल्द आ रही महिंद्रा की 7 सीटर MPV