शानदार फीचर्स से लैस नयी Swift को मिली जबरदस्त बुकिंग
शानदार फीचर्स से लैस नयी Swift को मिली जबरदस्त बुकिंग
Share:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुती सुजुकी ने हाल ही में समाप्त हुए ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नई Swift कार को लॉन्च किया था. कंपनी ने अपनी इस कार को पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा आकर्षक व प्रीमियम बनाया है. भारत में इसे 4.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) की कीमत पर पेश किया है. नई Maruti Suzuki Swift अपने लांच के बाद से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है. नई स्विफ्ट की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लांच के दिन ही इस कार को करीब 40,000 बुकिंग मिल गयी थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि नई Swift को अबतक लगभग 60,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है.

गौरतलब है कि नई Maruti Suzuki Swift की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 8.29 लाख रुपये के बीच रखी गई है. आपको बता दें कि 2018 Maruti Suzuki Swift को डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट, ISOFIX चाइल्ड माउंट सीट, एयर कंडिशन, पावर स्टीयरिंग, एलईडी प्रोजेक्टर लाइट, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, डायमंड कट एलॉय व्हील, की लेस एंट्री, पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे ढेर सारे प्रीमियम फीचर्स से लैस किया गया है.

नई Swift को कंपनी के नए HEARTECT प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है. नई स्विफ्ट में आपको 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 82 बीएचपी की पावर देता है. इसमें 1.3-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 74 बीएचपी की पावर पैदा करती है. कंपनी का कहना है कि इसका पेट्रोल वर्जन 22 किलोमीटर प्रति लीटर और डीज़ल इंजन 28.4 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है.

 

देखिए 68 लाख की बाइक

महिंद्रा एंड महिंद्रा करेगी 500 करोड़ का निवेश

एबीएस के साथ जल्द लांच होगी CB हॉर्नेट160R

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -