एबीएस के साथ जल्द लांच होगी CB हॉर्नेट160R
एबीएस के साथ जल्द लांच होगी CB हॉर्नेट160R
Share:

देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता कंपनी होंडा ने अपनी लोकप्रिय बाइक CB हॉर्नेट160R को एबीएस फीचर के साथ जल्द ही लांच करने जा रही है. हालांकि कंपनी ने फिलहाल अपनी इस नई बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं किया है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि ये नई बाइक अपने पुराने मॉडल से करीब 10 हजार तक अधिक हो सकती है. गौरतलब है कि कंपनी ने CB हॉर्नेट160R के ABS वाले मॉडल को हाल ही में संपन्न हुए ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया था. इसे नया लुक देने के लिए कम्पन ने इसमें नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है.

भारतीय बाजार में उपलब्ध मौजूदा CB हॉर्नेट160R के स्टैंडर्ड ट्रिम वर्जन को 86,595 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है. जबकि इसके CBS वेरिएंट की कीमत 86,595 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तय की गयी है. मौजूदा CB हॉर्नेट160R के इंजन की बात करें तो इसमें 162.71cc का इंजन दिया गया है जो 15.04bhp की पावर के साथ 14.76Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

कंपनी ने इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. भारतीय बाजार में इस बाइक का सीधा मुकाबला सुजुकी गिक्सर 160 से होगा. मौजूदा समय में गिक्सर अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक में से एक है. इसका इंजन 14.8ps की पावर और 14Nm का टार्क जनरेट करती है. इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. कंपनी का दावा है कि उसकी ये बाइक 64kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

होंडा मोटरसाइकिल की पावरफुल बाइक का इंतज़ार ख़त्म

यामाहा फैसीनो अब नए रूप में

रोल्स-रॉयस की लक्ज़री फैंटम लॉन्च

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -