सुज़ुकी ने पेश किए जिम्नी के फीचर्स
सुज़ुकी ने पेश किए जिम्नी के फीचर्स
Share:

सुज़ुकी की नई जिम्नी के प्रोडक्शन मॉडल की तस्वीरें कुछ दिन पहले ही सामने आई थी, यह कार काफी चर्चा में बनी हुए है. हाल ही में कम्पनी ने इसके फीचर से जुड़ी  जानकारियाँ भी पेश की है. इसे को जिनेवा मोटर शो-2018 में दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है. नई सुज़ुकी जिम्नी को काफी शानदार डिजाइन दिया गया है, यह काफी एडवांस फीचर के साथ आएगी.

नई सुज़ुकी जिम्नी में टेललैंप्स को रियर बंपर पर फिट किया गया है, इसके आगे की तरफ साइड में चौड़े व्हील आर्च और सर्कुलर हैडलैंप्स दिए गए है. जिम्नी का केबिन मारूति जिप्सी की तरह बनाया गया है, इसमें जिप्सी से मिलता-जुलता टू-डायल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसमें सुरक्षा कि दृष्टि से काफी मजबूत बनाया गया है साथ ही इसमें मल्टीपल एयरबैग भी दिया गया है. इसमें 7.0 इंच स्मार्टप्ले इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. जिम्नी में मारूति स्विफ्ट से ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल यूनिट और मारूति डिजायर से फ्लैट-बोटम स्टीयरिंग व्हील लिया गया है.

नई जिम्नी में 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.0 लीटर बूस्टरजेट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया जा सकता है. भारत के इसे कम्पनी जिप्सी के स्थान पर उतार सकती है.

मारुति सुजुकी भारत की छठी सबसे मूल्यवान कंपनी

भारत में आएंगी शानदार कारें

मारुति बलेनो को बना दिया मर्सिडीज, RTO ने की जब्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -