पाक महिला की मदद के लिए आगे आई सुषमा स्वराज
पाक महिला की मदद के लिए आगे आई सुषमा स्वराज
Share:

नई दिल्ली. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हमेशा मदद के लिए तैयार रहती है. इनकी ट्विटर पर सक्रियता जग जाहिर है . इस बार सुषमा स्वराज ने इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग को भारत में लीवर ट्रांसप्लांट के लिए एक पाकिस्तानी महिला को वीजा देने के लिए कहा है. बीमार महिला की बेटी सादिया ने उसकी मां को वीजा देने के लिए सुषमा से आग्रह किया था. 

सुषमा ने एक ट्विट में किया कि हम निश्चित रूप से मदद करेंगे. मैंने आपकी मां के यकृत (लीवर) प्रत्यारोपण के लिए पाकिस्तान में भारतीय उच्चायोग को वीजा जारी करने के लिए कहा है. एक अन्य पाकिस्तानी नागरिक नासिर महमूद अहमद के मेडिकल वीजा के अनुरोध पर सुषमा ने कहा कि पाकिस्तान में भारतीय मिशन उनके कागजातों की जांच करेगा और उन्हें एक रिपोर्ट भेजेगा.

अहमद ने स्वराज को किये एक ट्विट में कहा था कि वह भारत में जिगर और गुर्दा प्रत्यारोपण कराना चाहता है. पाकिस्तानी नागरिक हीरा अजहर के उनके पिता के लिए मेडिकल वीजा के अनुरोध पर सुषमा ने उनसे इस संबंध में रियाद में भारतीय मिशन से संपर्क करने के लिए कहा है.

स्वराज ने माइक्रो-ब्लागिंग साइट पर कहा कि कृपया रियाद में भारतीय दूतावास से संपर्क करें. हम भारत में आपके पिता के यकृत प्रतिरोपण के लिए मेडिकल वीजा देंगे. इस समय सऊदी अरब में रहने वाली हीरा ने कहा था. सुषमा स्वराज, मेरे पिता की उम्मीद अब केवल तत्काल यकृत प्रत्यारोपण कराने पर टिकी है. केएसए में हम पाकिस्तानी हैं और भारत में वीजा के लिए इंतजार कर रहे है. कृपया मदद कीजिए.

परेशानी चाहे जैसी भी हो एक मुट्ठी अनाज उसका समाधान है

बिजली का खंभा लगाते समय दो लोगों को लगा करंट

सालों से बंद कमरे में मिला डायनासोर जैसा कंकाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -