पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का सरेंडर, बुर्के में पहुंची बेगूसराय कोर्ट
पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का सरेंडर, बुर्के में पहुंची बेगूसराय कोर्ट
Share:

पटना: बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस मामले में कथित संलिप्तता और आर्म्स एक्ट में आरोपी बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने मंगलवार को सरेंडर कर दिया है। यहां बता दें कि  वर्मा काफी समय से फरार चल रही थी। उन्होने तीन लोगों के साथ आकर चुपचाप बेगूसराय के मंझौल कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। यहां बता दें कि वर्मा पर आर्म्स एक्ट का केस भी चल रहा है।

गोली लगने के बाद भी शादी करने पहुंचा दूल्हा
 
वहीं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के सरेंडर करने के मामले पर एडीजी मुख्यालय का कहना है कि पुलिस की दबिश में मंजू वर्मा ने सरेंडर किया है और उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। इसके अलावा जल्द ही मंजू से पूछताछ शुरू की जाएगी। यहां बता दें कि बिहार की पूर्व मंत्री रही मंजू वर्मा के घर से भारी मात्रा में गोला-बारूद मिला था। वहीं मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले की सीबीआई जांच के दौरान उनके घर से ये चीजें जब्त हुई थी। जिसके संबंध में पुलिस उन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। 

जम्मू: आतंकियों ने किया एक और युवा को अगवा

गौरतलब है कि वर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी भी की थी लेकिन वर्मा का कोई पता नहीं चल पाया था। वहीं इससे पहले शुक्रवार को एक कोर्ट ने मंजू वर्मा की फरारी को देखते हुए उनकी संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी किया था। पुलिस ने शनिवार को मंजू वर्मा के बेगूसराय स्थित आवास को कुर्क भी किया है। 


खबरें और भी 

कश्मीर में पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान जारी

जम्मू कश्मीर: शोपियां में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए चार आतंकी, पैरा कमांडो शहीद

सुप्रीम कोर्ट में आम्रपाली ग्रुप के अधूरे प्रोजेक्ट को लेकर सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -