सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- अगली दिवाली से पहले बनेगा राम मंदिर
सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- अगली दिवाली से पहले बनेगा राम मंदिर
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बड़ा बयान दिया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने पटना के भारतीय नृत्य कला मंदिर में विराट हिन्दुस्तान संगम के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, कि अगली दीपावली तक अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा.
 
उन्होंने बिहार के सीतामढ़ी में भी भव्य जानकी मंदिर के निर्माण की घोषणा की. उन्होंने बताया कि यह मंदिर एशिया का सर्वोत्तम मंदिर होगा. इसके अलावा सीतामढ़ी में ही जगत जननी विश्वविद्यालय की भी स्थापना की जाएगी. 

स्वामी ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए हिन्दू कार्ड भी जरूरी है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और अगले साल दिवाली तक वहां भव्य राम मंदिर बनकर रहेगा.

स्वामी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में मुस्लिमों के एक समूह द्वारा सहयोग किए जाने की सराहना की. राम सेवकों को अब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के औपचारिक फैसले का इंतजार है. 

गौरतलब है कि हाल ही में स्वामी ने पटना में ही एक समारोह में कहा था कि हिन्दू अयोध्या में ही भव्य राम मंदिर बनाएंगे, मुसलमान कहीं और जाकर मस्जिद बना लें.

 

ओवैसी का सोम पर पलटवार, कहा- क्या लालकिले से तिरंगा नहीं फहराएंगे PM

धनतेरस पर न खरीदें ये सामान, नहीं तो हो जाएंगे कंगाल

ड्राई स्टेट गुजरात में बीच सड़क पर पलट गई बियर से भरी कार, मची लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -