स्टाइलिस्ट चोर गिरफ्तार, MBA करके करने लगा चोरी
स्टाइलिस्ट चोर गिरफ्तार, MBA करके करने लगा चोरी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जो बन-ठन के 'टशन' में वारदात करता था. फाइल स्टार होटल में घूमता और दांव लगते ही ऑडी और मर्सिडीज जैसी लग्जरी कारें चुराकर चंपत हो जाता. पुलिस ने उससे हाल में चोरी हुई ऑडी (मॉडल Q7) जब्द की है, जो एक फाइव स्टार होटल से चोरी हुई थी.

जॉइंट सीपी रवींद्र ने बताया कि आरोपी की पहचान 35 वर्षीय सतेंद्र सिंह शेखावत उर्फ संजय के तौर पर हुई है. वह जयपुर के सत्या नगर का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी से ऑडी, मर्सिडीज, फॉरच्यूनर जैसी गाड़ियों की चोरी के 8 मामले का खुलासा हुआ है .वह वैसे 20 से ज्यादा आपराधिक मामलों में लिप्त है. उससे फिलहाल पूछताछ जारी है. इस चोर ने बीती 26 अगस्त को आईजीआई एयरपोर्ट के पास फाइव स्टार होटल होलीडे-इन से ऑडी चुराई. इसके मालिक अर्जुन गर्ग होटल में डिनर करने गए थे. लौटे तो पार्किंग स्टाफ के पास से चाबी गायब थी.

सीसीटीवी चेक किए तो चोर पार्किंग टेबल से चाबी उड़ाता नजर आया. इस बाबत आईजीआई एयरपोर्ट पर केस दर्ज कराया गया था. आरोपी चोर शेखावत एमबीए कर चुका है. वह पहले महाराष्ट्र के नासिक स्थित एक ट्रेवल कंपनी में जॉब करता था. बाद में चोरी करने लगा.

पुलिस से बचने के लिए नाले में कूद गया चोर,काफी देर तक छकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -