श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने बीसीसीआई से की न्याय की मांग
श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने बीसीसीआई से की न्याय की मांग
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम में एक समय तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंत की मुश्किलें आसान होने का नाम नहीं ले रही हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एक बार फिर से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के मुद्दे को छेड़ा है। यहां बता दें कि वर्तमान में श्रीसंत रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 12 का हिस्सा हैं। बिग बॉस के घर में श्रीसंत ने पहले आईपीएल के दौरान हरभजन सिंह के साथ थप्पड़ वाले किस्से के बारे में बात की और इसके कुछ दिन बाद उन्होंने मैच फिक्सिंग के किस्से का जिक्र किया। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: जब 1985-86 में सीरीज जीतने के बेहद करीब पहुँच गई थी टीम इंडिया

वहीं बता दें कि मैच फिक्सिंग के बारे में बताते हुए शो के दौरान श्रीसंत बुरी तरह टूट गए थे। इसके अलावा बिग बॉस में श्रीसंत के मैच फिक्सिंग मामले में खुलकर अपनी बात कहने के बाद उनकी पत्नी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से न्याय की मांग की है। बता दें कि श्रीसंत की पत्नी ने एक ओपन लेटर लिखा है, जिसमें उन्होने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वह श्रीसंत के लिए न्याय करें।

हॉकी वर्ल्डकप में अर्जेटीना ने स्पेन के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की

गौरतलब है कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने इस खत को अपने टि्वटर पेज पर शेयर किया है और आईपीएल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में फंसे अपने पति के लिए समर्थन मांगा है। वहीं श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने इस पत्र में लिखा है कि पूर्व गेंदबाज स्पॉट फिक्सिंग में शामिल नहीं थे और उन्होने कहा कि उनके पति के खिलाफ गलत आरोप लगाए गए, जिसकी वजह से उनकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। वहीं बता दें कि बीसीसीआई ने दाएं हाथ के इस गेंदबाज पर आजीवन का प्रतिबंध लगा रखा है। इसके अलावा बता दें कि 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले ने पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया था, दिल्ली कोर्ट ने 2015 में श्रीसंत को आरोपमुक्त कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद 35 वर्षीय क्रिकेटर पर बीसीसीआई ने प्रतिबंध जारी रखा है।


खबरें और भी 

अभ्यास मैच में ही लगा भारत को बड़ा झटका, चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

मिताली को बाहर किए जाने पर भड़के सुनील गावस्कर, कह गए बड़ी बात

एक हाथी के लिए विराट कोहली को महसूस हुई ग्लानि, राजस्थान मंत्रालय को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -