SONY पेश करने जा रही है अब तक का सबसे दमदार और धाँसू स्मार्टफोन, जानकारी हुई लीक
SONY पेश करने जा रही है अब तक का सबसे दमदार और धाँसू स्मार्टफोन, जानकारी हुई लीक
Share:

दमदार स्मार्टफोन कंपनी सोनी जल्द ही दुनिया के सामने एक दमदार और धांसू फ़ोन लाने वाली है. जानकारी के मुताबिक, वह इन दिनों अपने आने वाले फ़ोन Sony Xperia XZ4 को लेकर बहुत ही चर्चा में बनी हुई है. बताया जा रहा है कि यह काफी अनोखा स्मार्टफोन होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, ये फोन हाल ही लॉन्च हुए Xperia XZ3 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है. 

फिलहाल इस फ़ोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी है जिससे इसे जानना और भी आसान हो गया है. बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस लेटेस्ट हैंडसेट में तीन रियर कैमरे और बेजल-लेस डिस्प्ले दे सकती है. वहीं इससे पहले मिली जानकारी में इस बात का जिक्र था कि हैंडसेट में ऑडियो जैक कंपनी शामिल नहीं करेंगी. लेकिन अब एक नई जानकारी के मुताबिक़, स्मार्टफोन में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक सपोर्ट शामिल है. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक़ स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Sony Xperia XZ4 में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल कंपनी कर सकती है. वहीं अगर ऐसा हुआ तो यह दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस रहेगा. वहीं पावर के लिए इस फ़ोन में कंपनी ने 3,900एमएएच की बैटरी दी है. वहीं बताया जा रहा है कि इस फ़ोन में रियर में तीन कैमरे दिए जा रहे हैं और सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर सिंगल सेंसर रहेगा. 6 जीबी रैम, फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज इस फ़ोन में कंपनी देने जा रही है. 

 

सेल्फी के लिए इस फ़ोन में है छेद, इस अंदाज में हो रहा है कल लॉन्च

डाटा हो जाएगा समाप्त तब भी खूब मचेगी धूम, शानदार है JIO का 11 रु वाला प्लान

आज दिल जीतने आ रहा है नोकिया का नया स्मार्टफोन, इस समय होगी लॉन्चिंग

इस बार शाओमी ने मचाया पावरबैंक के जरिए धमाल, खासियत है 20,000mAh

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -