अगर सपने में दिखे यह दृश्य तो जल्द ही अमीर बनने वाले हैं आप
अगर सपने में दिखे यह दृश्य तो जल्द ही अमीर बनने वाले हैं आप
Share:

दुनिया में हर कोई चाहता है कि उस पर हमेशा धन की देवी लक्ष्मी की कृपा बरसती रहे और उसके पास इतना पैसा हो कि उसे किसी से मांगने की जरूरत न हो. ऐसे में व्यक्ति हर वो कोशिश करता है, जिससे माता लक्ष्मी उस पर हमेशा प्रसन्न रहें लेकिन वह कई बार कोशिश करने के बाद भी पैसे जमा नहीं कर पाता है. ऐसे में गर पैसा आने वाला है इसका ज्ञान लेना हो तो  ज्योतिष और वास्तु में कुछ एेसे संकेत बताए गए हैं, जिनके जरिए यह पता लगाया जा सकता है तो आइए जानते हैं.

1. कहते हैं कि ज्योतिष के अनुसार अगर किसी स्थान पर कोई सपने में माचिस जलाता है तो उसे ऐसी जगह से धन की प्राप्ति होती है जहां से उसको कोई उम्मीद भी नहीं होती. इसी के साथ यदि आप खुद को मल में लेटे हुए अथवा मल छूते हुए देख रहे हैं तो समझ जाइए किसुख के दिन आने वाले हैं और कहीं से खूब लाभ मिलने वाला है.

2. कहते हैं कि अगर सपने में कोई आपको चेक साइन करके दे तो इसका मतलब होता है कि आपको पैतृक धन प्राप्त होता है इसी के साथ इससे आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है.

3. वहीं अगर कोई व्यक्ति सपने में देखता है कि कोई उस पर कोई मुकदमा चला रहा है और जिसमें वह बरी हो गया है तो समझिए कि आपको अपार धन संपदा की प्राप्ति हो सकती है.

सुबह उठते ही हाथों को देखकर बोले यह मंत्र, हाथों में खींचा चला आएगा धन

कर्ज से परेशान हैं तो मंगलवार को करें यह काम, मिल जाएगा छुटकारा

रात में एक ग्लास दूध से करें यह उपाय, खींचा चला आएगा घर में पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -