शिवराज की ग्लोबल पर कांग्रेस का अड़ंगा
शिवराज की ग्लोबल पर कांग्रेस का अड़ंगा
Share:

भोपाल : प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा 22 अक्टूबर से इंदौर में आयोजित ग्लोबल समिट में कांग्रेस ने अड़ंगा डालना शुरू किया है। गुरूवार को कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुये कहा है कि एक ओर जहां सरकार करोड़ों के कर्ज में डुबी हुई है वहीं दूसरी ओर ग्लोबल समिट के नाम पर खर्च कर जनता पर बोझ डालने की तैयारी हो रही है। गुरूवार को मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा।

प्रदेश में ढोल की पोल अभियान

पत्रकारों से चर्चा करते हुये यादव ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस द्वारा ग्लोबल समिट जैसे सम्मेलनों का सच जनता के सामने लाया जायेगा। उन्होंने बताया कि 22 अक्टूबर को प्रदेश स्तरीय ढोल की पोल अभियान इंदौर से शुरू किया जायेगा। यादव ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया है कि समिट के नाम पर सरकार जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।

इसके पहले भी ग्लोबल समिट जैसे आयोजन किये जा चुके है लेकिन न तो अभी तक प्रदेश में किसी उद्योगपति ने निवेश किया है और न ही बेरोजगारों को रोजगार मिल सका है। यादव का आरोप है कि शिवराज सरकार उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिये ही समिट का आयोजन कर रही है।

बंगाल ग्लोबल समिट का आज शुभारम्भ, पहुंचे जेटली और केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -