सांसद के बेटे ने लगाई शिवराज की सुरक्षा में सेंध
सांसद के बेटे ने लगाई शिवराज की सुरक्षा में सेंध
Share:

भोपाल: वैसे तो मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की पुख्ता सुरक्षा का दावा किया जाता है ओर वे हर समय ही भारी भरकम हथियारबंद सुरक्षाकर्मियों के बीच घिरे रहते है, लेकिन एक ऐसा मामला भी सामने आया है जब उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये।

बताया गया है कि सागर के सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे सुधीर ने चैहान की सुरक्षा व्यस्था में सेंध कर सुरक्षा व्यवस्था के दावे को खोखला सिद्ध कर दिया। बताया गया है कि सुधीर अपने आप को सांसद के रूप में दर्शाता है और वह अपने पिता की कार में गनमैन के साथ एयरपोर्ट पहुंच गया। हालांकि वहां मौजूद सीएसपी महेन्द्र मीणा ने रोक लिया था, लेकिन सुधीर यादव पुलिस अधिकारी पर रौब झाड़ने लग गया।

जानकारी मिली है कि सुधीर न केवल अपने पिता की गाड़ी लेकर चलता है वहीं उसके साथ सुरक्षा गार्ड भी हमेशा तैनात रहता है। सुधीर के इस कृत्य का खुलासा एयरपोर्ट पर उस समय हो गया जब वह और उसके साथ चलने वाला सुरक्षा गार्ड आकाश यादव ने सुधीर को सागर का सांसद बता दिया।

इतना सुनते ही पुलिस अधिकारी ने न केवल सुधीर की लू उतार दी बल्कि सुरक्षा गार्ड को भी चेतावनी दी गई। हालांकि यह चैहान की सुरक्षा पर प्रश्न चिह्न है, लेकिन सांसद के पुत्र द्वारा अपने पिता के पद का लाभ लेना कानूनी रूप से जुर्म माना जाता है। 

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे शिवराजसिंह चौहान और उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -