शिवसेना ने  भाजपा को दिया जोर का झटका
शिवसेना ने भाजपा को दिया जोर का झटका
Share:

मुंबई : हर राजनीतिक दल को सपने देखने का हक है, लेकिन जब अपने ही सहयोगी दल उस सपने को चकनाचूर कर दे, तो झटका लगाना स्वाभाविक है. ऐसा ही कुछ भाजपा के साथ मुंबई महानगरपालिका में शिव सेना ने किया. अगले साल बीजेपी का मेयर होने का सपना देखने वाली बीजेपी को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के सात में से छह पार्षदों को अपनी पार्टी में शामिल कर भाजपा और मनसे दोनों को जबरदस्त झटका दे दिया है.

उल्लेखनीय है कि बीएमसी के  कुल 227 सदस्यीय सदन में भाजपा के 83 और शिवसेना के 84 पार्षद हो गए हैं. इसके बाद भाजपा साल 2019 में मुंबई में अपना मेयर बनाने की योजना बना रही थी.यहां तक के भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने गुरुवार को कहा था कि मुंबई का अगला मेयर भाजपा का होगा.लेकिन इस दावे के कुछ घंटे बाद ही शिवसेना ने मनसे के छह पार्षदों को अपने पाले में लाकर भाजपा की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है.

बता दें कि अब सोमैया ने आरोप लगाया है कि शिवसेना ने तीन-तीन करोड़ रुपये में मनसे के पार्षदों को खरीदा है. वहीं, मनसे के अध्यक्ष राज ठाकरे को अपने अब तक के राजनीतिक कॅरियर में यह सबसे बड़ा झटका लगा है. 

यह भी देखें 

MNS के 6 पार्षद शिवसेना में हुए शामिल

शवों पर नंबर लिखने से आक्रोशित शिवसैनिकों ने मचाया हंगमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -