शिवसेना ने जारी किया ‘घोटालेबाज भाजपा’ बुकलेट
शिवसेना ने जारी किया ‘घोटालेबाज भाजपा’ बुकलेट
Share:

मुंबई. महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी एक दूसरे पर वार कर रही है. बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने एक बार फिर फडणवीस सरकार के लिए मुश्किल पैदा कर दी है. शिवसेना ने एक बुलेट जारी कर फडणवीस सरकार को घोटालेबाज करार दिया है. 

इस बुकलेट वितरण का आयोजन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई स्थित अपने आवास ‘मातोश्री’ में बुधवार को आयोजित किया. जिसकी अध्यक्षता  उद्धव ठाकरे ने खुद की. शिवसेना की इस बुकलेट में बीजेपी  के उन नेताओं के नाम हैं, जिन पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं.

इन नेताओं में ज़मीन हड़पने का आरोप झेल रहे पूर्व मंत्री तथा वरिष्ठ बीजेपी  नेता एकनाथ खड़से, स्कूलों के लिए फायरटेंडर खरीदने में अनियमितताओं के आरोपों का सामना कर रहे शिक्षामंत्री विनोद तावड़े तथा तुअर दाल की खरीद में भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री गिरीश महाजन शामिल हैं.

बुकलेट में अन्य मंत्रियों – विष्णु सरवा, प्रवीण दारेकर, जयकुमार रावल, चंद्रशेखर बावनकुले, रजित पाटिल तथा संभाजी पाटिल निलंगेकर आदि के नाम भी हैं और उनके खिलाफ लगे आरोपों की भी जानकारी दी गई है. शिवसेना ने बुकलेट में आरोप लगाया है कि शिवसेना के नियंत्रण वाली वृहनमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन द्वारा ब्लैकलिस्ट की गई कंपनियों को मुंबई तथा नागपुर में ठेके दिए गए हैं, जहां स्थानीय निकायों पर अब बीजेपी का नियंत्रण है.

बुकलेट में मध्यप्रदेश के व्यापम घोटाले का भी जिक्र है. बैठक में उद्धव ने पार्टी पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि राज्य में विधानसभा चुनाव कभी भी हो सकते हैं. इसलिए आप लोग अपने-अपने इलाके में जाकर अभी से तैयारी शुरू कर दीजिए.

पति ने करवाया गैंगरेप, पेशाब पिलाकर वीडियो बनाया

गुजरात दौरे पर जाएंगे यशवंत सिन्हा

ड्रोन्स के जरिए सामान डिलीवरी की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -