नवाज के नहले पर सुषमा का दहला, कहा 'वजीर-ए-आजम सपना देखना छोड़ दें'
नवाज के नहले पर सुषमा का दहला, कहा 'वजीर-ए-आजम सपना देखना छोड़ दें'
Share:

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कश्मीर को लेकर बहुत ही भद्दी बयान बाजी करे इस बयान में नवाज ने काश्मीर के विषय में कहा था कि ‘हमें बस उस दिन का इंतजार है जब कश्मीर पकिस्तान बन जाएगा‘। और इस बाहियात बयान को सुनने के बाद मात्र 24 घण्टें के अन्दर सुषमा ने इस पर अपना बयान देते हुए कहा कि ‘पूरा भारत एक स्वर से वजीर-ए-आजम पाकिस्तान को बताना चाहता है कि उनका और पाकिस्तान का यह दिवास्वप्न कयामत तक भी पूरा नहीं होगा। 

बतां दे कि कश्मीर में हिजबुल आतंकी बुरहान वानी के एनकाउंटर के बाद जारी हिंसा को पाकिस्तान आए दिन भड़का रहा है। पाकिस्तान कश्मीर में मानवाधिकारों और सुरक्षा बलों के एक्शन पर आवाज उठाता रहा है। इस पर भी विदेश मंत्री ने जवाब दिया। कहा. श्श्जिस देश ने अपने लाखों नागरिकों पर लड़ाकू विमानोंए तोपों और टैंकों का इस्तेमाल किया होए उसे हमारे बहादुर अनुशासित और सम्मानीय पुलिस और सुरक्षा बलों पर उंगली उठाने का कोई अधिकार नहीं।

पाकिस्तान का यह खतरनाक दिवास्वप्न है कि कश्मीर एक दिन पाकिस्तान बनेगा। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने स्वयं कल यह बात कही है। पूरा भारत एक स्वर से वजीर.ए.आजम पाकिस्तान को बातना चाहता है कि उनका और पाकिस्तान का यह दिवास्वप्न कयामत तक भी पूरा नहीं होगा। उनका यह नापाक मंसूबाए कभी भी पूरा नहीं होगा। कश्मीर भारत का स्वर्ग है और भारत कभी भी अपने इस स्वर्ग को नर्क में तब्दील होते नहीं देख सकता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -