शाओमी मी 5x ने लांच किया अपना नया एडिशन
शाओमी मी 5x ने लांच किया अपना नया एडिशन
Share:

शाओमी ने अपनी मोबाइल सीरीज में अपने नए स्मार्टफोन मी 5एक्स को चाइना के मार्किट में लॉन्च कर दिया है. शाओमी का ये स्मार्टफोन मी 5एक्स स्पेशल एडिशन रेड कलर वेरिएंट के तहत आता है और इसका दाम  1,499 चीनी युआन (करीब 14,300 रुपये) है. हम आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि यह अगस्त में  लांच हुए  मी 5एक्स स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन है और इसमें सभी फ़ीचर रेगुलर वेरिएंट वाले ही दिए गए है,

एक रिपोर्ट में ये बताया गया है की शाओमी मि 5X स्पेशल एडिशन को यूज़र्स चाइना में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म पर एक नवंबर के बाद से खरीद सकते है. यूज़र्स को मी 5एक्स स्मार्टफोन गोल्ड, ब्लैक और रोज़ गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा.

शाओमी मि 5x में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसके साथ ही इस फ़ोन में  2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गयी है, इस स्मार्टफोन कंपनी ने इस फोन में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जिसकी हाईएस्ट क्लॉक स्पीड करीब 2 गीगाहर्ट्ज़ होगी. इस फ़ोन में 4 जीबी रैम दी गयी है. और साथ ही इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है पर अगर आप चाहे तो इसे 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकते है. 

शाओमी मी 5एक्स में दो रियर कैमरे लगाए गए हैं. और ये दोनों ही कैमरे सेंसर 12 मेगापिक्सल के हैं. इनमें से कैमरा  वाइड-एंगल है और दूसरा टेलीफोटो कैमरा है. वाइड एंगल कैमरा में सेंसर का अपर्चर एफ/2.2  है. वहीं, टेलीफोटो कैमरे का अपर्चर एफ/2.6 है. 

 

ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -