सेंसेक्स -निफ़्टी में तेज़ी
सेंसेक्स -निफ़्टी में तेज़ी
Share:

विश्व बाजार से मिले सकारात्मक संकेतों से गुरूवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में सरकारी बैंकों के शेयरों के साथ सभी सेक्टरों में खरीददारी दिख रही है. जिससे सेंसेक्स में 250 अंकों का उछाल आया है.

बता दें कि आज चौथे दिन गुरुवार को हैवीवेट शेयरों एसबीआई, एचडीएफसी बैंक, इंफोसिस, मारुति, ओएनजीसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, टीसीएस में तेजी से बाजार को समर्थन मिला है.लार्जकैप शेयरों के साथ मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में अच्छी खरीददारी दिख रही है.लेकिन पंजाब बैंक का घोटाला सामने आने के बाद दूसरे स्टॉक में गिरावट दिखाई दी . गुरूवार के कारोबार में बीएसई पर शेयर 8.47 फीसदी टूटकर 133.45 रुपए के भाव पर आ गया.बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.58 फीसदी बढ़ा है. उधर सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन गुरूवार को रुपए की मजबूत शुरुआत हुई.डॉलर के मुकाबले रुपया 14 पैसे की मजबूती के साथ 63.95 के स्तर पर खुला.

आपको बता दें कि गुरुवार को सुबह 11 : 18 पर सेंसेक्स 216 अंकों की बढ़त के साथ 34372 के स्तर पर कारोबार कर रहा है , जबकि निफ़्टी 62 अंकों की तेजी के साथ 10563 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 216 अंकों की बढ़त के साथ 34372 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि एनएसई 62 अंकों की तेजी के साथ 10563 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

पंजाब बैंक घोटाले की जाँच सीबीआई के जिम्मे

भेल को मिला 560 करोड़ का बड़ा ठेका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -