विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान
विराट को लेकर सहवाग का बड़ा बयान
Share:

टीम इंडिया के शानदार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, कप्तान सुनील गावस्कर के बाद अब वीरेंद्र सहवाग ने भी टीम चयन को लेकर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि, विराट कोहली अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में असफल रहते हैं तो उन्हें खुद को अंतिम एकादश से बाहर कर लेना चाहिए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सहवाग ने अपने बयान में कहा कि, ‘‘शिखर धवन को महज एक टेस्ट में विफल होने के बाद और भुवनेश्वर को बिना किसी कारण के बाहर करने के विराट कोहली के फैसले को देखते हुए अगर वह सेंचुरियन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उन्हें तीसरे टेस्ट की अंतिम एकादश से खुद को बाहर कर लेना चाहिए.’’सहवाग का कहना है कि, भुवनेश्वर को बाहर करना ठीक नहीं है. वही इशांत शर्मा को अपनी लंबाई से फायदा मिल सकता है.

उन्होंने कहा कि, इससे विराट कोहली ने भुवनेश्वर कुमार के आत्मविश्वास को गिराया है. वे किसी अन्य गेंदबाज के बदले इशांत को खिला सकते थे. सहवाग ने बताया कि, भुवनेश्वर ने केपटाउन में अच्छा प्रदर्शन किया था और इस तरह से उन्हें बाहर करना उचित नहीं है. गौरतलब है कि, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया. बाहर करने का कारण बताया है कि, सेंचुरियन का पिच धीमा है, ऐसे में भुवी यहां कारगर नहीं होंगे.

ये भी पढ़े

बेटी जीवा के स्कूल फंक्शन में पहुंचे धोनी

गेंदबाजों ने की अंतिम सत्र में वापसी अफ्रीका 269/6

सेंचुरियन टेस्ट में गेंदबाज बेक फुट पर अफ्रीका 226/3

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -