यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी ख़बरें
यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी ख़बरें
Share:

गुजरात चुनाव: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह

गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसी कड़ी में कहा है कि राहुल गांधी के संबंध राष्ट्र 

उमर अब्दुल्ला का विस्तारा एयरलाइंस के खिलाफ बड़ा बयान

 जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वासिम के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले यात्री को दंडित करने की मांग की है.

केंद्र नहीं पंजाब सरकार है शहीदों के परिवारों के साथ- कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह एक बार फिर शहीदों के हक़ की बात को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े हो गए है.

मैक्स अस्पताल के लाइसेंस रद्द करने पर केजरीवाल का बयान

जिंदा बच्चे को मृत बताने के बाद हुई बच्चे की मौत के मामले में अस्पताल की लापरवाही सामने आने के बाद मैक्स अस्पताल का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है.

अमेरिका- भारतीय युवक को गोली मारी

10 दिन के भीतर अमेरिका में भारतीय पर हमले की दूसरी घटना घटी है. हालिया घटना में अमेरिका के शिकागो में पार्किंग विवाद के बाद हुई बहस में एक भारतीय को गोली मार दी गई है.

चीन की बस्ती में लगी भीषण आग

चीन के दक्षिणी प्रांत ग्वांगडोंग की हाइफेंग काउंटी की एक बस्ती में भीषण आग लगने की खबर है. इस आग में जलकर आठ लोगों की मौत हो गई है. अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

नदी में मिली इस भारतीय क्रिकेटर के दादा की लाश

साबरमती नदी से जसप्रीत बुमराह के दादाजी संतोष सिंह बुमराह की लाश मिली है. वह जसप्रीत बुमराह से मिलने दो दिन पहले उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे, हालांकि उनकी मुलाकात अपने पोते से नहीं हो सकी.

भारत ने बनाया वनडे क्रिकेट में इतिहास

धर्मशाला में रविवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ही खराब रही और भारत ने शुरूआती 10 ओवरों में यानी पहले पॉवरप्ले में तीन विकेट के नुकसान पर 11 रन बनाए जो कि वनडे क्रिकेट के इतिहास में पहले पॉवरप्ले का सबसे कम स्कोर है.

सच बोलना भारी पड़ रहा है- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सबसे अलग और सबसे संजीदा अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है.

'दंगल गर्ल' के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़

फिल्म 'दंगल' से अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. खबरों की माने तो हाल ही में जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -