नदी में मिली इस भारतीय क्रिकेटर के दादा की लाश
नदी में मिली इस भारतीय क्रिकेटर के दादा की लाश
Share:

साबरमती नदी से जसप्रीत बुमराह के दादाजी संतोष सिंह बुमराह की लाश मिली है. वह जसप्रीत बुमराह से मिलने दो दिन पहले उत्तराखंड से अहमदाबाद आए थे, हालांकि उनकी मुलाकात अपने पोते से नहीं हो सकी. जानकारी के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह का परिवार अपने दादा से अलग रहता है, संतोष सिंह जब अहमदाबाद आए तो उनसे किसी ने बात नही की और ना ही मुलाकात की. संतोष सिंह के शुक्रवार को घर नहीं पहुंचने पर उनकी बेटी राजिंदर कौर बुमराह ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी.

उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस स्टेशन पर संतोष सिंह के लापता होने की शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी. पुलिस को साबरमती नदी में संतोष सिंह बुमराह की लाश मिली. राजिंदर कौर ने बताया कि वह अपने पिता के साथ जसप्रीत की मां दलजीत कौर से मिलने शहर के एक सिटी स्कूल में गयी थी, लेकिन उन्होंने इनसे बात करने से मना कर दिया था और जसप्रीत का फोन नंबर देने से भी मना कर दिया था. इस घटना से उनके पिता काफी नाराज थे.

बता दे कि संतोष सिंह उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में रहते है, वहाँ उनकी हालत काफी खराब थी, वह ऑटो चलाकर अपनी जिंदगी का गुजारा करते थे और एक किराये के मकान में रहते थे.

रणजी ट्रॉफी- क्वॉर्टर फाइनल में भिड़ेगी 8 टीमें

बुमराह हर सीरीज में नई रणनीति के साथ आते हैं- रोहित

टेस्ट टीम में इसलिए हुआ बुमराह का चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -