स्कूल की प्रिंसिपल का ये कारनामा मोबाइल में हुआ कैद
स्कूल की प्रिंसिपल का ये कारनामा मोबाइल में हुआ कैद
Share:

गोरखपुर. शिक्षा का मंदिर कहलाने वाले स्कूल में पहले तो पढ़ाई नहीं होती थी लेकिन अब तो यहां पार्लर का काम भी शुरू हो गया है. मामला शिवपुर साहबाजगंज गोरखपुर के रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय का है. यहां की प्रधान अध्यापिका की करतूत तब सामने आई जब अचानक एक अभिभावक स्कूल पहुंच गए. अभिभावक तब दांग रह गया जब उसने देखा की प्रिंसिपल मसाज करवा रही है. अपनी मोबाईल में अध्यापिका का वीडियो बना लिया. 

दरअसल सोमवार को शिवपुर साहबाजगंज स्थित रोटरी क्लब प्राथमिक विद्यालय नगर क्षेत्र की प्रधान अध्यापिका ने निकट के ब्यूटी पार्लर का काम करने वाली महिला को स्कूल में ही काल कर बुला लिया. वह स्कूल की कक्षा में ही अपना फेस मसाज करा रही थी जबकि कक्षाओं से निकल कर बच्चे बाहर खेल रहे थे. 

इस दौरान स्कूल के निकट से गुजर रहे अभिभावक का ध्यान हो रहे शोरगुल ने खींचा. उसके बच्चों को ताक झांक करते देख उत्सुकता से पूछताछ की. बच्चों ने खुलासा किया कि मैडम अपना फेस मसाज करा रही है. इसके बाद अभिभावक ने इसका वीडियो बना लिया. फेस मसाज करा रही प्रधान अध्यापिका ने स्वयं को प्रिंसिपल बताते हुए वीडियो डिलीट करने का दबाव बनाया. सफाई दी कि खाली वक्त था इसलिए फेस समाज करा लिया. 

फ्लाइट में पत्नी ने किया हंगामा, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

डिजिटल ट्रांजिक्शन की ओर, अग्रसर हो रहा है भारत

पाक से ज्यादा भारतीय महिलाएं इस बीमारी से ग्रसित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -