इन दो राशियों से शनिदेव हमेशा रहते हैं प्रसन्न
इन दो राशियों से शनिदेव हमेशा रहते हैं प्रसन्न
Share:

मानव जीवन में अगर शनिदेव की बात करें, तो हर इंसानइनसे डरता हैं इंसान का शनिदेव से डरने का कारण कुछ और नहीं बल्कि शनिदेव की दृष्टि है। जी हां जिस भी राशि या फिर इंसान पर शनिदेव की दृष्टि पड़ती है, तो इसका मतलब यही होता है कि अब उस राशि या फिर व्यक्ति की किस्मत उसके साथ नहीं है, उसके हर काम बिगड़ने लगते हैं। वह दिन पर दिन परेशानियों में घिरता जाता हैं। लेकिन वहीं अगर इन 12 राशियों की बात करें, तो इनमें से दो ऐसी राशि हैं, जिन पर शनिदेव हमेशा प्रसन्न रहते है। और इन दोनो राशि पर शनिदेव की कृपा दृष्टि सदा बनी रहती है।

मकर राशि – माना जाता है मकर राशि के जातक पर शनि हमेशा प्रसन्न रहते हैं। मकर राशि के जातक विलासिता की चीजें ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। मकर राशि के जातक यात्रा करना पसंद करते हैं। इनका स्वभाव गंभीर होता है, जिसके कारण इनके आसानी से मित्र नहीं बनते हैं। इस राशि के जातक जरूरत होने पर ही बोलते हैं। ये ईश्वर और भाग्य पर विश्वास करते हैं।

कुंभ राशि- मकर राशि के बाद कुंभ राशि के जातक पर शनि सबसे ज्यादा प्रसन्न रहते हैं। इस राशि के जातक गंभीरता से काम करते हैं। कुंभ राशि वाले लोग बुद्धिमान होने के साथ-साथ व्यवहार कुशल भी माने जाते हैं। इन्हें काम में आजादी पसंद होती है। इस राशि के जातक दोस्त जल्दी बना लेते हैं और इन्हें साहित्य, कला, संगीत और दान-पुण्य करना पसंद होता है।

सप्ताह का यह खास स्नान, शनिदोष को हमेशा के लिए शांत करता है

इस हनुमान जयंती पर करें शनि की पीड़ा से मुक्त करने वाले ये उपाय

ये तीन आसान उपाय जो शनि की साढ़ेसाती को करते है ख़त्म

ये उपाय जो अनजाने में किये गए पापों से दिलाते हैं मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -