Samsung ने शुरू किया Mobile Fest यहाँ छोटे से लगाकर बड़े फ़ोन में भारी डिस्काउंट
Samsung ने शुरू किया Mobile Fest यहाँ छोटे से लगाकर बड़े फ़ोन में भारी डिस्काउंट
Share:

अगर आप किसी ब्रांड कंपनी वाला स्मार्टफ़ोन लेने के बारे में सोच रहे होतो. अब आपको इधर-उधर सर्च मारने की कोई जरुरत नहीं है, क्योकि सैमसंग कंपनी का मोबाइल फेस्ट चालू हो चूका है. जिसके चलते आप सैमसंग ब्रांड के कई बेहतर स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ले पाएंगे.यह डिस्काउंट और बड़ा फायदा सैमसंग अपने चुनिंदा स्मार्टफोन पर ही दे रही है. इसके अलावा कई सारे फीचर फ़ोन को भी आप सस्ते में ले पाएंगे. Samsung Galaxy On7 प्रो स्मार्टफोन की खरीद पर 1000 रूपये की छूट के बाद यह स्मार्टफोन 8490 रूपये में ख़रीदा जा सकता है.

लेकिन Samsung Galaxy On5 प्रो स्मार्टफोन आमतौर पर 7,990 रूपये में बिकता है. लेकिन कंपनी की सेल में 800 रूपये की छूट दी गयी है.  इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी जे5 स्मार्टफोन को 9,590 रूपये में बेचा जा रहा है. इस फ़ोन में ग्राहक 1400 रूपये का फायदा उठा सकता है. सैमसंग ऑन 8 स्मार्टफोन में 2000 रूपये की छूट के बाद 11,490 रूपये में खरीद सकते है. ऑनलाइन शोपिंग वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो और 4000 रूपये की छूट देने की बात सामने आयी है. यह स्मार्टफोन 25,990 रूपये में उपलब्ध है. 
नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

अब गूगल मैप से भी ले पायेगे अंतरिक्षयान का अनुभव

स्मार्ट फिंटनेस के चलते दो नये फिटनेस बैंड लॉन्च

स्मार्ट फिंटनेस के चलते दो नये फिटनेस बैंड लॉन्च

Samsung का नया स्मार्टफोन जे 7 एनएक्सटी 23 अगस्त तक भारत में लांच हो सकता है, स्पेसिफिकेशन जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -