जल्द लांच हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का C10 स्मार्टफोन
जल्द लांच हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का C10 स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने गैलेक्सी सीरीज का एक नया हैंडसेट पेश करने की तैयारी कर रही है. ये स्मार्टफोन C10 हो सकता है. अभी हाल ही में इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी. हालाँकि सामने आई तस्वीरें Samsung Galaxy C10 की ही है, इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं दी जा सकती. वायरल हो रही इन तस्वीरों से ये मालूम चलता है इस हैंडसेट में 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाला डिस्प्ले पेश किया जा सकता है जो किनारों से काफी पतला होने की उम्मीद है.

जानकारी के मुताबिक इसका डिज़ाइन पूरी तरह से मेटल आधारित होगा. तस्वीरों से साफ़ है कि इस फोन के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इनके साथ आपको डुअल LED फ़्लैश भी दिया जा सकता है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को तीन कलर ब्लैक, ग्रे और ब्लू में पेश किया जा सकता है. Samsung Galaxy C10 के लेफ्ट पोरशन पर वॉल्यूम रॉकर दिया गया है.

अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन को एनटूटू पर स्पॉट किया गया था. जिसकी मुनियाद पर ये कहा जा सकता है कि कंपनी ने इसे 6-इंच की क्वाड HD रेजोल्यूशन डिस्प्ले से लैस किया है. ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है.

 

अगर ये फोन खरीदा तो साथ मिलेगा 10 ग्राम सोना

अब ऑनलाइन खरीदें मच्छर भगाने वाला ये स्मार्टफोन

5000 से कम कीमत के बावजूद शाओमी को कड़ी टक्कर दे रहा ये स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -