5000 से कम कीमत के बावजूद शाओमी को कड़ी टक्कर दे रहा ये स्मार्टफोन
5000 से कम कीमत के बावजूद शाओमी को कड़ी टक्कर दे रहा ये स्मार्टफोन
Share:

ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के नए बजट स्मार्टफोन '10.or D' की बिक्री फिरसे शुरू हो गई है. अमेज़न के इस फोन से शाओमी के रेडमी 5a स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर मिल रही है. कंपनी ने अपने इस फोन को महज 4,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है साथ ही अमेज़न प्राइम यूजर्स को इस फोन पर 1 साल की एक्स्ट्रा वारंटी भी दी जा रही है. इस स्मार्टफोन की लोकप्रियता की एक वजह ये भी है कि रेडमी 5ए में फिंगरप्रिंट नहीं दिया गया है लेकिन '10.or D' में आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा रहा है.

10.or D के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर ध्यान दें तो कंपनी ने इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले दी है. इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर पेश किया गया है. जिसको लें कंपनी का दवा है कि इसे 0.2 सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है. इसके अलावा ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर से लैस है. कंपनी ने इसे दो वैरिएंट में पेश किया है. जिसमे कि एक 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज के साथ आता है.

जबकि दूसरा 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है. इसके कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसके बैक में 13 मेगापिक्सल का सेंसर और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इसके 2 जीबी रैम वेरियंट की कीमत 4,999 रुपये और 3 जीबी रैम की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है.

 

खुशखबरी: अब ताली या सिटी बचा ढूंढे अपना खोया फोन

फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाने में भारतीय सबसे आगे

84% भारतीय अपने पार्टनर से शेयर करते है ये जरूरी चीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -