Samsung galaxy Note 8 के फीचर लीक हुए !
Samsung galaxy Note 8 के फीचर लीक हुए !
Share:

Samsung galaxy Note 8  स्मार्टफोन के इस साल के दूसरे छमाही में लांच होने की खबर सामने आ रही है. शायद काफी लोग यह नहीं जानते है की Note 8 में विस्फोट आने की शिकायतों के बाद इस स्मार्टफोन का उत्पाद बंद कर दिया जिसके कारण इस स्मार्टफोन के बंद होने से कंपनी को काफी नुकसान हुआ.

फाइनली नोट 8  को बंद कर दिया गया. हालही में सुनने में आ रहा है की कंपनी ने इस स्मार्टफोन की फिर से लांच करने का फैसला लिया है. इस स्मार्टफोन के बारे में इतना तो साफ है कि इस फ़ोन को सबसे ज्यादा अपग्रेड फ़ोन के रूप में लाया जा सकता है. पहला ड्यूल कैमरा वाला स्मार्टफोन का गौरव भी इस स्मार्टफोन को  मिलने वाला है.

ऑनलाइन लीक हुए इस के कुछ फीचर का खुलसा हुआ है कि कुछ लोगो के द्वारा यह कहा गया है कि S8 के कुछ फीचर नोट 8 में होने कि बात सामने आ रही है.

रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा 6.4 इंच क्वाडएचडी+ ओलेड डिस्प्ले एव क्सीनॉस 8895 प्रोसेसर या स्नैपड्रैगन MSM8998 प्रोसेसर के होने की बाद सामने आ रही है. समय आने पर इसके बारे में आधिकारिक खुलासा कर दिया जायेगा. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

xiaomi के इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन बिक्री चालू है !

zen कंपनी ने लांच किया New Smartphone !

भारत में लांच हुआ 22 भाषाओं वाला Smartphone !

ज़ेन एडमायर मेटल लांच हुआ !

Xiaomi Redmi 3S स्मार्टफोन के फुल फीचर!

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -