Samsung Galaxy J7 Prime 2 लांच, जानें फीचर्स व स्पेक्स
Samsung Galaxy J7 Prime 2 लांच, जानें फीचर्स व स्पेक्स
Share:

Samsung ने भारतीय बाजार के अंदर अपने लोअर-मिड रेंज के स्मार्टफोन Galaxy J7 Prime 2 को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को एक ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. हालांकि बिक्री के लिए इसकी उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. Galaxy J7 Prime 2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इसमें अपडेटेड ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी व फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. वहीं इस हैंडसेट में 5.5 इंच की फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले दी गई है.

Samsung Galaxy J7 Prime 2 में 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर Exynos 7 सिरीज प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. वहीं ये हैंडसेट 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसके कैमरा फीचर की बात करें तो ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है वहीं इसका फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं इस फोन के साथ फुलएचडी (1920 x 1080 पिक्सल) वीडियो रिकॉर्डिग की जा सकती है.

पॉवरबैकप के लिए इस हैंडसेट में 3300 mAH की बैटरी उपलब्ध कराई गई है. जबकि कनेक्टिविटी के लिहाज से Samsung Galaxy J7 Prime 2 में 4G, 3G, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1, 3.5mm ऑडियो जैक और USB 2.0 पोर्ट जैसे सारे फीचर उपलब्ध कराये गए है.

 

दुनिया की दिग्गज कंपनियों ने किया फेसबुक से किनारा

512 जीबी की स्टोरेज के साथ 27 मार्च को लांच हो रहा ये धांसू स्मार्टफोन

भारत में 80 फीसदी इंटरनेट यूजर करते है YouTube का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -