‘टाइगर जिंदा है’ आने से पहले ही सलमान की तस्वीरों ने किया धमाल
‘टाइगर जिंदा है’ आने से पहले ही सलमान की तस्वीरों ने किया धमाल
Share:

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की आने वाली इस नई फोटो से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी, इस फोटो में फिल्म के मेकर्स द्वारा जारी किए फोटो में सलमान खान घोड़े पर नजर आ रहे हैं. बता दे कि सलमान को घोड़े की सवारी करना काफी पसंद है. फिल्म में सलमान खान घोड़े पर एक्शन सीन करते नजर आएंगे.

बताना चाहेंगे कि कुछ एक्शन सीन्स के लिए तो सलमान को ट्रेनिंग भी दी गई थी. यह फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान और कैटरीना 2012 के बाद पहली बार साथ नजर आएंगे. बता दे कि ‘टाइगर जिंदा है’ में भी 'एक था टाइगर' की तरह एक्शन होने वाला है. इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है.

सलमान खान की फिल्म‘टाइगर जिंदा है’ इसी साल क्रिसमस पर 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही हैं. सोर्स की मानें तो कुछ सीन्स को छोड़कर सलमान ने ज्यादातर सीन खुद ही फिल्माए हैं और ये सीन उन्हीं में से एक है, इस फोटो में सलमान घोड़े पर सवार हैं और एक आदमी बाइक से उनका पीछा कर रहा है, बता दें कि सलमान ने फिल्म के लिए खासतौर से घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली थी.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल कर रहे हैं छोटे पर्दे पर काम

ITA अवॉर्ड में मोनी, जेनिफर, तुलसी के अलावा नजर आये ये सेलेब्स

बिकिनी में झरने के नीचे नज़र आयी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -