इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग
इंदौर: एमवाय हॉस्पिटल के शिशु वार्ड में लगी भीषण आग
Share:

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल से एक बार फिर आग लगने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इस बार आग हॉस्पिटल के तीसरे माले पर लगी है. प्राप्त सुचना के अनुसार आग लगने के बाद हॉस्पिटल में अफरातफरी का माहौल हो गया. कहा जा रहा है कि जिस जगह ये आग लगी वहां करीब 47 नवजात बच्चों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. इस हादसे के बाद बच्चों को फौरन चाचा नेहरू अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना फ़िलहाल सामने नहीं आई है.

प्रारंभिक जांच में आग लगने की वजह एसी में हुए शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है. एम वाई हॉस्पिटल में लगी आग की सुचना मिलते ही दमकल की टीमें मौके पर पहुंच गयी और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गयी. हालांकि काफी मशक्कत के बाद दमकल टीम ने आग पर काबू पा लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही अस्पताल प्रशासन भी सकते में आ गया.

वहीं एक तरफ मौके पर पहुंची पुलिस निष्पक्ष जांच करने की बात कह रही है तो दूसरी तरफ हॉस्पिटल प्रशासन इस पूरे मामले पर मौन धारण किए बैठा है. यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी एमवाय हॉस्पिटल में आगजनी की घटनाएं हो चुकी है, जिनकी जांच आज भी जारी है. ऐसे में एक और आगजनी की घटना अस्पताल प्रशासन के ऊपर कई प्रश्नचिन्ह लगाती है.

 

मध्य प्रदेश सरकार ने निकाली ग्रेजुएट के लिए भर्ती

शिवसेना ने जताई ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका

1971 युद्ध अपराध के छह दोषियों को मौत की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -