पोकेमॉन के कारण हुआ देश में पहला एक्सीडेंट, पुलिस ने जारी किया नोटिफिकेशन
पोकेमॉन के कारण हुआ देश में पहला एक्सीडेंट, पुलिस ने जारी किया नोटिफिकेशन
Share:

मुंबई : इन दिनों हर किसी की जुबान पर छाया हुआ पोकमॉन गेम के कारण एक एक्सीडेंट हो गया है। पोकेमॉन खेलते हुए देश में एक्सीडेंट का पहला मामला मुंबई का है। पुलिस के अनुसार, 26 साल का जब्बीर सोमवार को बैंडस्टैंड से अपने घर जा रहा था, तभी गेम खेलते हुए उनकी मर्सिडीज एक ऑटो रिक्शा से टकरा गई।

हांला कि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन मुंबई पुलिस ने लोगों में इस गेम के प्रति क्रेज को देखते हुए ट्वीट कर कहा है कि ड्राइविंग के दौरान इस गेम को न खेलें। जब्बीर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उन्होने बताया कि मैंने इस गेम को पहली बार खेला और हादसा हो गया।

जब्बीर ने बताया कि मैं ट्रैफिक रुल का हमेशा पालन करता हूं। मैं और मेरा भाई आदिल सोमवार की शाम को 5:30 बजे ट्रैफिक सिग्नल में फंस गए। वह लगातार पोकोमॉन खेल रहा था। तभी मैंने फोन ले लिया और गेम को समझने लगा। जब वह मुझे गेम के रूल समझा रहा था। मेरी मर्सीडीज ऑटोरिक्शा से टक्करा गई।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट भी किया है- Life is not a game. Especially not one to be played on the roads। पोकेमॉॉन एक ऑगमेंटेड रिएलिटी गेम है, जिसे कैमरा, इंटरनेट और फोन के जीपीएस के माध्यम से खेला जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -