Reliance Jio की प्रीपेड सभी प्लान की सुविधाये !
Reliance Jio की प्रीपेड सभी प्लान की सुविधाये !
Share:

रिलायंस जिओ के ग्राहकों के लिये खुशखबरी यह है की जिन भी लोगो ने जिओ के प्राइम मेम्बर सर्विस को लिया, ऐसे यूजर को Jio के किसी भी रिचार्ज में नए यूजर से ज्यादा ही फायदा उठायेगे. लेकिन जिओ में नये ग्राहकों को भी अच्छे प्लान दिये जा रहे है. लेकिन यह प्राइम मेम्बर से काम व अन्य दूर संचार कंपनी के डाटा प्लान से अच्छे है. यदि Jio के अनलिमिटेड प्लान में आप जा रहे है थो सबसे पहले वाले रिचार्ज पर डाटा और वैलिडिटी ज्यादा होगी,

लेकिन उसी प्लान को आप फिर से दोहराने वाले हो तो वैधता या डाटा कम हो जायेगी.

Reliance Jio में प्रीपेड कस्टमर को कुछ ऐसे भी प्लान्स उपलब्ध करवाए है जहाँ यूजर बिना फ़िक्र के इंटरनेट उपयोग में ले सकता है. इसमें प्रतिदिन की लिमिट भी ख़त्म हो जायेगी. ग्राहक चाहे तो एक ही दिन में पूरा डाटा उपयोग में ले या पूरी वैधता का फायदा उठाये. जिओ के बड़े प्लान्स के लिये जिओ के प्राइम मेम्बरशिप होना अनिवार्य है. हालही में आ रही रिपोर्ट के अनुसार नई स्मार्टफोन लॉन्चिंग पर भी जिओ अपनी फ्री सर्विस दे रहा है. जिओ की अन्य सुविधा सभी अनलिमिटेड प्लान्स में एक जैसी है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या है Reliance Jio के 999 रूपये में ?

Jio के इस प्लान में मिलेगा, 2GB डाटा प्रतिदिन

Jio के सारे प्लान्स में से इस प्लान से बेहतर कोई ओर नहीं !

Jio को धन धना धन ऑफर से हुआ करोड़ों का घाटा



 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -