Jio को धन धना धन ऑफर से हुआ करोड़ों का घाटा
Jio को धन धना धन ऑफर से हुआ करोड़ों का घाटा
Share:

मुकेश अंबानी की नई टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो से उन्हें अक्टूबर-मार्च माह के दौरान 22.5 करोड़ रुपये तक का घाटा हुआ है. जियो इस समय  कोई कमाई नहीं कर रही है बल्कि लगातार ग्राहकों को नए-नए ऑफर्स लुभा रही है.

शेयर मार्केट से मिली जानकारी के अनुसार एक साल पहले इस ड्यूरेशन में कंपनी का नेट लॉस 7.46 करोड़ रुपये था. वही पूरे फायनेंशियल इयर के आंकड़ें बताते हैं कि 2016-17 में कंपनी को 31.37 करोड़ का घाटा हुआ है, जबकि 2015-16 के फायनेंशियल इयर में 15.71 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था. वैसे अभी भी कंपनी ने का धन धना धन ऑफर जारी रखा हुआ है. 

Prime मेंबर्स के  ऑफर 

पहले से बने प्राइम मेंबर्स के लिए प्लान है जिसमें 309 रुपये में अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स एक्सेस के साथ 1GB डेटा प्रतिदिन मिल रहा है, दूसरा प्लान है जिसमें 509 रुपये में सारे ऑफर वैसे ही होंगे केवल डेटा 2GB तक उपयोग करने की सुविधा अलग से मिलेगी.
 
Jio प्राइम मेंबर जो नहीं हैं उनके ऑफर 

जो नॉन जियो प्राइम मेंबर्स है, इसमें नए सिम लेने वाले लोग भी शामिल हैं उसमें अनलिमिटेड डेटा, फ्री वॉयस कॉल, अनलिमिटेड SMS और जियो ऐप्स के फ्री एक्सेस पाने के लिए 408 (309+99) रुपये का रिचार्ज में प्रतिदिन 1GB डेटा होगी. वही दूसरे प्लान में 608 (509+99) रुपये के रिचार्ज में 2GB डेटा मिलेगा.

वही अगर आप जियो प्राइम मेंबर है, लेकिन इसके बाद कोई रीचार्ज नहीं कराया है तो आप 309 रुपये का रीचार्ज करा सकते हैं. लेकिन आपको 99 रुपये का भी रीचार्ज कराना अनिवार्य होगा. 

Jio बना टॉप 3 टेलीकॉम कंपनियां में से 2 टेलीकॉम कंपनियां के नुकसान का कारण

ड्यूल कमरे वाला New LG स्मार्टफोन भारत में लांच हुआ!

नये Lg G6 स्मार्टफोन को यहाँ से खरीद पायेगे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -