रिलायंस इंडस्‍ट्रीज देगी 80 हजार नौकरियां
रिलायंस इंडस्‍ट्रीज देगी 80 हजार नौकरियां
Share:

रिलायंस इंडस्‍ट्रीज ने असम में 2,500 करोड़ रुपए निवेश करने की घोषणा की है. इस बात की जानकारी आज कंपनी के चेयरमैन मुकश अंबानी ने दी. अम्बानी ने बताया कि ये निवेश रिटेल, पेट्रोलियम, टेलीकॉम, टूरिज्‍म और स्‍पोर्ट्स जैसे तमाम सेक्‍टर्स में किया जाएगा. कंपनी को उम्मीद है कि इससे अगले तीन सालों में कम से कम 80 हजार लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जा सकेगा.

यहां आज से शुरू हुए वैश्विक निवेशक शिखर सम्‍मेलन में मुकेश अम्बानी ने कहा कि, "आज मैं असम के लिए अगले तीन सालों में पांच वादों की घोषणा करते हुए बहुत खुश हूं. रिलायंस असम के बाजार में अपनी उपस्थिति को और मजबूत बनाने के लिए अतिरिक्‍त 2500 करोड़ रुपए का निवेश करेगी. इस निवेश के तहत कंपनी यहां अपने रिटेल आउटलेट्स की संख्‍या को बढ़ाकर 40 करेगी, जो वर्तमान में अभी दो हैं"

उन्‍होंने कहा कि, 'यहां पेट्रोल डिपो की संख्‍या को भी मौजूदा 27 से बढ़ाकर 165 किया जाएगा'. इस दौरान अम्बानी ने जानकारी देते हुए ये बी बताया कि टेलीकॉम कंपनी जियो के असम में मौजूदा ग्राहकों की संख्‍या 30 लाख पहुँच गयी है और कंपनी का लक्ष्य इसे अभी कई गुना बढ़ाना है. मुकेश ने एडवांटेज असम-ग्‍लोबल इनवेस्‍टर्स समिट 2018 का आयोजन कराने पर मुख्‍यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल की तारीफ भी की.

 

OMG: इस फोन के साथ जियो दे रहा 30 जीबी मुफ्त डाटा

स्क्रीन के बदले हाथ पर लिखने की इजाजत देता है हूवाई वॉच 3

LG V30 अपग्रेड वर्जन इन खूबियों से होगा लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -