Redmi ने उतारा Note 8C, कीमत जान उड़ जाएंगे होश...
Redmi ने उतारा Note 8C, कीमत जान उड़ जाएंगे होश...
Share:

शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाम ने हाल ही में Redmi Note 8C को गुरूवार को चीन में लॉन्च कर दिया है. यह फ़ोन काफी शानदार बताया जा रहा है. बता दें कि इस फ़ोन के कई खास फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. Redmi Note 8C की कीमत 999 चीनी युआन, भारतीय मुद्रा में लगभग 10,000 रुपए है. 

पिछले कई हफ्तों से Redmi Note 8C की लॉन्चिंग डेट को लेकर कई खबरें आ रही थी. हालाँकि अब शाओमी का दावा है कि इस सेगमेंट के स्मार्टफोन में यह बेस्ट सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन साबित होगा. क्योंकि इसमें 12 मेगापिक्सेल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है.साथ ही इसके काफी फीचर्स आपको काफी आकर्षित करने वाले हैं. 

बता दें कि इस फ़ोनमें 5.6 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है, जहां इसका  रिजोल्यूशन 1080×2160 पिक्सल का बताया जा रहा है. बता दें कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आपको मिलेगा. इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका पहला सेंसर एफ/2.2 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर है. वहीं, दूसरा 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर है जो एफ/2.1 अपर्चर के साथ आएगा.फ़ोन को पॉवर देने के लिए 4000 एमएएच की दमदार बैटरी का उपयोग किया है. इसमें 4 जीबी रैम और स्टोरेज 64 जीबी है.इस हालिया लांच फ़ोन में एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के अलावा, डुअल सिम स्लॉट भी मौजूद है. वहीं इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड के 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट भी इसमें आपको दिया गया है. 

सैमसंग ने उठाया अपने पहले मुड़ने वाले फ़ोन से पर्दा, लेकिन नहीं दिया अब तक कोई नाम

शाओमी ने एक साथ उतारें 3 धमाकेदार प्रोडक्ट, आज से महाधमाका

जानिए कैसा होगा हुवावे का नया साल, कर ली है लम्बी-चौड़ी प्लानिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -