सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, पहले ही दिन 6 लाख लोगों ने खरीदा Redmi Note 6 Pro
सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, पहले ही दिन 6 लाख लोगों ने खरीदा Redmi Note 6 Pro
Share:

शाओमी ने 22 नवंबर को भारत में अपना दमदार स्मार्टफोन redmi note 6 pro पेश किया है. इस फ़ोन का ग्राहकों  को काफी लंबे समय से इंतज़ार था. बता दें कि अब आलम यह है कि फ़ोन ने भारतीय बाजार में पहले ही दिन एक बड़ा रिकॉर्ड खड़ा कर लिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन करीब 6 लाख यूनिट इस फ़ोन के बिके हैं. यह स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए 23 नवंबर को उपलब्ध कराया गया था तथा पहले दिन इस स्मार्टफोन ने बिक्री का एक यह नया रिकॉर्ड बना दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह रेडमी नोट 5 प्रो का अपग्रेडेड वेरियंट रेडमी नोट 6 प्रो है. कंपनी का कहना है कि दोनों कैमरे एआई फीचर्स से लैस हैं और एआई पोर्ट्रेट व सीन डिटेक्शन जैसे फीचर्स के इसमें शामिल किए गए हैं. कीमत की बात करें तो भारत में रेडमी नोट 6 प्रो के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये है. वहीं 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट 15,999 रुपये तय की है. पावर के लिए इसमें आपको 4000mAh बैटरी मिलेंगी. 

फोन में ड्यूल रियर और ड्यूल फ्रंट कैमरा मौजूद है. बता दें कि फोन में EIS और ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर रियर कैमरा है. जबकि सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसिंग सेकंडरी सेटअप दिया गया है. ख़ास बात यह है कि इसके 4 जीबी रैम वेरियंट को स्पेशल प्राइस के तहत 12,999 रुपये व 6 जीबी रैम वेरियंट को 14,999 रुपये में खरीदने का मौका होगा. अतः आपको 1 हजार रु की महाछूट दी जा रही है. 

करोड़ों हिन्दुओं के लिए बड़ी खबर, आपका स्मार्टफोन बनाएगा अयोध्या में श्रीराम मंदिर

Samsung के बाद LG ने भरी हुंकार, मुड़ने वाला स्मार्टफोन लाने के लिए तैयार

बस थोड़ा सा इंतज़ार, 3 रियर कैमरे और इन दमदार फीचर्स के साथ आएगा ZenFone Max Pro M2

सैमसंग का 4 रियर नहीं 3 रियर कैमरा वाला फ़ोन मचा रहा है धूम, 2 हजार रु की छूट

...तो इस दायरें में हैं एयरटेल और आइडिया-वोडाफोन के 25 करोड़ ग्राहक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -