कमरा ना मिलने की जुगाड़ में नहीं भुलाया जा सकता पहला प्यार
कमरा ना मिलने की जुगाड़ में नहीं भुलाया जा सकता पहला प्यार
Share:

प्यार एक ऐसा अहसास हैं जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता,. प्यार में डूबने के बाद लोग तरह-तरह की कसमें खाते हैं, वाडे करते हैं. प्यार एक नशे के समान होता हैं जिसका नशा अगर एक बार लग जाए तो समझ लीजिए की आपका लापता होना तय हैं. ऐसे में जब किसी को प्यार होता है तो वो पुरी दुनिया को भूल जाता है और उसे केवल एक नाम याद रहता हैं वो उसका जिसे वो प्यार करता हैं. प्यार होता हैं तो उसमे ब्रेकअप होना भी लाजमी हैं, अक्सर ही कपल्स के ब्रेकअप हो जाते हैं और उसके बाद वो उसे भूल नहीं पाते. लोग कभी भी अपना पहला प्यार, पहला अनुभव, पहला क्रश नहीं भूलते. लेकिन आप जानते हैं कि ऐसा क्यों होता हैं..? शायद नहीं, तो आइए हम आपको बताते हैं कि लोग क्यों नहीं भूल पाते अपने पहले प्यार को.

कमरा ना मिलने का जुगाड़ - जब पहला प्यार होता हैं तो उस दौरान रोमांटिक पलों के लिए लोग कमरे के जुगाड़ में लग जाते हैं. कई बार सही समय से कमरा न मिलने की वजह से वो पल नहीं बीतते. इसी के गम में भी पहला प्यार नहीं भुलाया जा सकता. 

अहसास - कई लोग जब किसी से पहली बार प्यार करते हैं तो वे उससे पुरी तरह जुड़ जाते हैं और उसकी हर बात को अपने मन में एक तस्वीर की तरह सजा लेते हैं. रिश्ता इतना गहरा हो जाता है कि प्यार बढ़ता ही जाता है. फिर जब एक दिन दोनों अलग होते हैं तो एक-दूजे को नहीं भूल पाते. "प्यार तो प्यार होता हैं"

कर्ज - कई बार पहले प्यार के दौरान लड़का और लड़की आपस में एक-दूसरे के ऊपर बेतहाशा खर्च करते हैं, एक-दूसरे को गिफ्ट्स लाकर देते हैं, यहाँ तक की एक-दूसरे को अपने एटीएम का पासवर्ड तक बता देते हैं. ये नुकसान उन्हें तब याद आता हैं जब वो अलग होते हैं, और इसी की वजह से वो अपने पहले प्यार को नहीं भूल पाते. "बहुत खर्च हुआ था"

मोबाइल का बिल - पहली-पहली बार की मोहब्बत के दौरान रात-रातभर बातें होती हैं जिससे मोबाइल का बिल बहुत ज्यादा आता हैं, और यहीं बिल पहले प्यार को भूलने नहीं देता. "उस मोबाइल के बिल को मैं कभी नहीं भूलूंगा"

धोखा - कई बार पहले प्यार में धोखा मिलना भी एक बड़ा सदमा होता हैं, ये भी एक वजह होती हैं जिससे लोग पहले प्यार को नहीं भूल पाते. "कभी सोचा ना था ऐसा धोखा मिलेगा"

शक्ल - कई लोगो की शक्ल ऐसी होती हैं कि उन्हें दूसरा प्यार मिल पाना नामुमकिन हो जाता हैं इस वजह से वो अपने पहले प्यार को ही याद करते हैं. "काश वो अब भी मेरी ज़िंदगी में होते"

क्यों आता है माओं के स्तन से लाल दूध

सर कलम करने के बावजूद भी 18 महीनों जीवित रहा था यह मुर्गा

मर्दों के साथ ये करने से घबराती है महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -