मेघालय में रॉक स्टार बन प्रचार करेंगे राहुल
मेघालय में रॉक स्टार बन प्रचार करेंगे राहुल
Share:

मेघालय में 27 फरवरी को होने वाले विधान सभा चुनाव  को जीतने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस बार चौंकाने वाले अंदाज में प्रचार शुरू करने का विचार किया है , जिसके तहत राहुल गाँधी रॉक स्टार बनकर म्यूजिकल नाईट के जरिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे.

उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी 30 जनवरी से दो दिवसीय मेघालय दौरे पर जा रहे हैं जहाँ वह शिलांग में एक म्यूजिकल नाईट आयोजित कर रहे हैं , जिसके लिए उन्होंने देश के बड़े म्यूजिकल बैंड को अपना प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया है .दो घंटे लम्बे इस कार्यक्रम को मेघालय : सेलिब्रेट पीस एन्ड वे ऑफ़ लाइफ रखा गया है. इसी कार्यक्रम में राहुल लोगों से संवाद भी करेंगे. म्यूजिकल नाईट के जरिए प्रचार का यह पहला प्रयास है. जाहिर है कि  युवा वर्ग  म्यूजिक और डांस  में बहुत रूचि लेता है. इसीलिए इस  म्यूजिकल नाईट का आयोजन किया है.

गौरतलब है कि मेघालय में 27 फरवरी को चुनाव होंगे .इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राहुल गाँधी ने युवाओं को अपनी और करने के लिए यह म्यूजिकल नाईट आयोजित की है .जिसमें वे म्यूजिकल बैंड्स के बीच पार्टी नेताओं , कार्यकर्ताओं और जैंतिया -गारो हिल्स के लोगों से बातचीत करेंगे.

यह भी देखें

क्यों बैठे राहुल गांधी छठी कतार में

कर्नाटक चुनाव : आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -