राहुल गांधी अगले सप्ताह जा रहे है लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर
राहुल गांधी अगले सप्ताह जा रहे है लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर
Share:

दिल्ली : बहरीन यात्रा के बाद अब अपने संसदीय क्षेत्र की यात्रा पर जाएंगे राहुल गांधी, उनकी ये यात्रा दो दिवसीय होगी. ये पहला मौका है जब राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में बतौर राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर जा रहे है वह भी पहली बार. उनसे पहले उनकी माँ इस पद पर काबिज थी. पिछले साल दिसम्बर में ही राहुल को ये पद मिला है.
 
आ रही खबरों के मुताबिक़ राहुल गांधी अगले सप्ताह अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी की यात्रा पर जा रहे है वह भी 15 से 16 जनवरी तक. इस दौरा वे अपने संसदीय क्षेत्र में कई सभाओ को सम्बोधित करेंगे. गांधी, हाल ही में बहरीन यात्रा से लौटे है उन्होंने वहां पर अप्रवासीय भारतियों के ग्लोबल ऑर्गेनाइजेशन ऑफ़ पीपुल ऑफ़ इंडिया रीजन सम्मेलन में मौजूद लोगों को सम्बोधित किया था, वे कल ही भारत लौटे है.

बताया जा रहा है कि उनको जो प्यार बहरीन में मिला है उसके लिए उन्होंने बहरीन के लोगों का शुक्रिया अदा किया है इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट लिखा है जिसमें उन्होंने ये बात कही है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि प्रेरित करने वाले और ज्ञान बढ़ाने वाली इस यात्रा के लिए बहरीन को शुक्रिया.

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 1 बदमाश ढेर और 1 गिरफ्त में

इंदौर के बड़े लोहा व्यापारी को धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -