RCB ने खड़ा किया इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर, GL के सामने 214 रनो का लक्ष्य
RCB ने खड़ा किया इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर, GL के सामने 214 रनो का लक्ष्य
Share:

आईपीएल 10 के मैच में GL ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का जिम्मा RCB को थमा दिया. RCB की तरफ से आये सलामी बल्लेबाजों ने मैदान में चारों तरफ बेहतरीन आतिशबाजी की. सबसे पहले तो गेल ने सावधानी से खेलते हुए शुरूआती 3 रनो में अपना नया रिकॉर्ड बना डाला. गेल का आईपीएल में 10 हज़ार रनो का नया रिकॉर्ड बना.

उसके बाद गेल और टीम के कप्तान विराट का बल्ला गुजरात के बॉलरों पर जम कर बरसा. जैसा की सभी उम्मीद कर रहे थे की विराट आज अपना कमाल दिखाएंगे और हुआ भी वैसा ही. गेल और विराट के सामने मानो गुजरात के बॉलर बहुत ही बेबस नज़र आ रहे थे. विराट और गेल तो जैसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे थे. गेल ने 38 गेंदों का सामना करते हुए सर्वाधिक 77 रन बनाये. गेल ने अपनी 77 रनो की पारी में 5 चौके और 7 छक्के लगाए.

विराट ने 50 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों और 1 छक्के की मदद से 64 रनो का योगदान दिया. गेल के आउट होते ही हेड ने पारी की कमान संभाली और विराट का बखूबी साँथ निभाया. इसी बीच विराट भी अपना विकेट गवां बैठे. विराट के आउट होने पर हेड का साँथ देने आये केदार जाधव ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की.

हेड ने जहां 16 गेंदों का सामना करते हुए 30 रन बनाये वहीँ जाधव ने भी 16 गेंदे खेली और 38 रनो का योगदान दिया. हेड ने 2 चौके और 1 छक्का लगाकर ये रन बनाये और जाधव ने 5 चौके और 2 छक्के जड़े. RCB की तरफ से आज 11 छक्के लगे. GL की तरफ से रवींद्र जडेजा बहुत ही मंहगे बॉलर साबित हुए. उन्होंने अपने 4 ओवरों में 57 रन RCB की झोली में डाले.

RCB ने केवल 2 विकेट खोकर इस सीजन का अब तक का सबसे बड़ा 213 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया. अब GL को जीतने के लिए काफी मशक्कत करनी होगी और 214 रनो का लक्ष्य पूरा करना होगा.

GL ने टॉस जीत कर चुनी फील्डिंग

गेल ने रचा नया कीर्तिमान, आईपीएल में किये 10 हज़ार रन पूरे

क्रिस गेल नही बल्कि यह है रन मशीन, T20 में लगा दिया नाबाद दोहरा शतक

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -