प्रेरणा भांबरी लगातार चौथी बार बनीं राष्ट्रीय चैम्पियन
प्रेरणा भांबरी लगातार चौथी बार बनीं राष्ट्रीय चैम्पियन
Share:

नई दिल्ली : प्रेरणा भांबरी ने अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार चौथी बार आज यानि कि शनिवार को फेनेस्टा ओपन नेशनल टेनिस चैम्पियनशिप में महिला एकल वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। प्रेरणा ने फाइनल मुकाबले में गैर वरीय खिलाड़ी शमिता चामार्थी को बिना किसी परेशानी के सीधे सेटों में 6-0, 6-1 से करारी हार प्रदान की है।

महिला एकल वर्ग के फाइनल मैच के सभी प्रतिस्पर्धी होने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन प्रेरणा ने इसे एकतरफा बनाते हुए दिखा दिया कि हार्ड कोर्ट पर राष्ट्रीय स्तर पर हराना उन्हें ज्यादा आसान काम नही है। दिन का आखिरी मैच पुरुष एकल वर्ग का रहा, जिसमें शीर्ष वरीय तमिलनाडु के श्रीराम बालाजी ने जीता। बालाजी ने गत चैम्पियन विष्णु वर्धन को सीधे सेटों में हार से प्रदान करते हुए करियर का पहला राष्ट्रीय खिताब जीता है।

तेज तर्रार सर्विस के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए बालाजी ने विष्णुवर्धन को 7-5, 6-3 से पराजित किया। बालाजी इसके अलावा वी. एम. रंजीत के साथ पुरुष युगल वर्ग का खिताब हासिल करने सफल रहे।

इससे पहले बालिका-18 वर्ग का खिताब जील देसाई ने जीता। देसाई ने फाइनल मुकाबले में सात्विका सामा को 3-6, 6-3, 7-5 से करारी शिकस्त प्रदान की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -