प्रद्युम्‍न मर्डर: आरोपी पहले से सीख रहा था हत्या के हथकंडे
प्रद्युम्‍न मर्डर: आरोपी पहले से सीख रहा था हत्या के हथकंडे
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न ठाकुर हत्याकांड की जांच कर रही केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआइ) हर दिन नए-नए खुलासे कर रही है. इस कड़ी में सीबीआई ने एक और बड़ा खुलासा किया है. 

सीबीआई ने आरोपी के लैपटॉप और मोबाइल फोन की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री की जांच की. इस जांच से वो बात सामने आई जिससे सीबीआई भी सन्न रह गई. आरोपी छात्र ने नेट पर जहर की किस्मों के साथ ही हथियार से अंगुलियों के निशान मिटाने के बारे में काफी जानकारी इकठ्ठा की थी. इससे यह बात साफ हो जाती है की छात्र हत्या करने की पूरी तैयारी पहले से ही कर रहा था. 

बता दें कि 8 सितंबर को हुए इस हत्याकांड के बाद हरियाणा पुलिस ने बस कंडक्टर अशोक को आरोपी बनाया था. प्रद्युम्न के परिवार ने पुलिस की थ्योरी पर भरोसा न करते हुए सीबीआई जांच की मांग की थी और 15 सितंबर को केस सीबीआई के हाथ में चला गया था.

हत्या के ठीक दो महीने बाद सीबीआई ने प्रद्युम्न के स्कूल के ही एक सीनियर स्टूडेंट को कातिल बताया और उसे हिरासत में लिया. तीन दिन की रिमांड के दौरान सीबीआई ने आरोपी से पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने गुनाह कबूल किया और कई नई बातें सामने आईं. इसके बाद जूवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने आरोपी छात्र को 22 नवंबर तक के लिए फरीदाबाद के सुधार गृह भेज दिया है.

एयर इंडिया ने इस वजह से किया राष्ट्रपति कोविंद की बेटी का तबादला

अब प्राइमरी किताबों में भी चढ़ेगा भगवा रंग, अगले सत्र से आएगा बदलाव

हार्दिक पटेल की इस सीडी के वायरल होने से मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -