नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार
नहाने के पानी में डाले इस तेल की दो बून्द फिर होगा चमत्कार
Share:

दुनिया में हर इंसान पैसे का लालची होता है ऐसे में हर इंसान पैसों के लेकर परेशान रहता हैं, और इसके पीछे बड़ा कारण होता घर में पैसों का ना टिकना. आप सभी भी किसी ना किसी समय घर में पैसों की किल्लत से परेशान होंगे. ऐसे में अगर अनावश्यक व्यय के कारण हर महीने आपका बजट बिगड़ रहा है तो आपको कपूर के ये उपाय जरूर करने चाहिए आपको धन लाभ होगा. कैसे करें उपाय हम बताते हैं.

सबसे पहले आपको रात के समय में चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलना होगा और उसके बाद इस टोटके को कुछ दिनों तक रोज करना होगा. अगर आप रोज ऐसा करते हैं तो यह तय है कि यह उपाय आपको धन से मालामाल कर देगा और पैसों की कमी भी नहीं रहेगी.

अब अगर हजार कोशिशों के बाद भी काम नहीं बनते हैं तो कपूर आपकी किस्मत के ताले को खोल सकता है कैसे वह भी हम आपको बताते हैं. इसके लिए आपको शनिवार के दिन कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से हर दिन नहाना होगा ऐसे करने से लाभ होगा. कहते हैं कि यह टोटका आपकी बंद किस्मत को खोलता है और आपको बीमारियों से भी बचाता है. इसी के साथ आपको यह ध्यान रखना है कि दुर्घटना कभी भी हो सकती है। एैसे में बचाव बहुत ही जरूरी है। तो यह दोनों टोटके आपको लाभ देंगे.

इन रंगों से चमक जाएगा आपका भविष्य, जानिए कौन-सा है आपका लकी रंग

बहुत रोमांटिक और गुस्सैल होते हैं S नाम के लोग, जानिए उनसे जुड़े कुछ राज.

क्या आप जानते हैं कपूर जलाने से होने वाले यह फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -