पुलिस ने किया एक बड़ी साजिश को नाकाम
पुलिस ने किया एक बड़ी साजिश को नाकाम
Share:

असम : देश में कई असामाजिक तत्व अवैध कार्य कर रहे है, जिसके अंतर्गत नकली नोट बनाने, हथियार बनाने और तस्करी का काम किया जाता है, यह लोग समाज में अशांति फैलाते है और कई कानून विरोधी गतिविधियाँ करते है. पुलिस इनके खिलाफ कार्यवाही करती है, जिनमे कई अवैध गतिविधियों का खुलासा होता है. पुलिस, आर्मी द्वारा उनको आत्मघाती वारदात को अंजाम देने से पहले ही हिरासत में लिया जाता है, ऐसी ही एक पुलिस कार्यवाही असम में की गयी, जिसमे सिलचर पुलिस ने यहां छापामारी करते हुए एक व्यक्ति के पास से भारी मात्रा में नकली नोट समेत विस्फोटक और ड्रग्स बरामद किया हैं.

पुलिस से मिले सूत्रों के मुताबिक एक गुप्त सुचना के आधार पर धोलाई के इस्लामाबाद में अभियान चलाया गया, जहां मुरुद्दीन मजूमदार के घर से 2000 रुपए नोट के करीब 3 लाख, 24 हजार नकली मुद्रा बरामद की गई, साथ ही 210 डेटोनेटर भी पकडे गए, इसके अलावा 750 ग्राम हेरोइन तथा 300 ग्राम ब्राउन शुगर भी जब्त किया.

बता दे कि ऐसी गतिवधियां गुप्त स्थानों पर चलाई जाती है, जिससे पुलिस को काफी दिक़्क़्क़ते आती है इन ठिकानो को ढूढ़ने में. ऐसे स्थानों पर पुलिस पर फायरिंग भी की जाती है. पुलिस ने बताया कि धोलाई के डीएसपी (बी) के नेतृत्व में की गई छापेमारी के दौरान आरोपी भागने में सफल रहा, पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी है,

सेना के जवान की पत्नी और बेटी लापता

हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

जम्मू -कश्मीर में दो गरूड़ कमांडो शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -