पाकिस्तान सुपर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी
पाकिस्तान सुपर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी
Share:

पाकिस्तान सुपर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी रविवार को होने वाली है, पीएसएल की 16 सदस्यीय टीम के लिए नीलामी में एक-एक डायमंड वर्ग से, एक गोल्ड वर्ग से, दो सिल्वर वर्ग से और दो खिलाड़ी इमर्जिंग स्टार पूल से चुने जा सकते है. सप्लीमेंटरी राउंड  में टीम के लिए चार ओर खिलाड़ियों को लिया जा सकता है. पीएसएल 2017-18 में  कुल छः टीमें खेलेगी.

उल्लेखनीय है कि रविवार को पाकिस्तान सुपर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होगी, नीलामी में प्लेटिनम वर्ग के खिलाड़ियों का आधार वेतन 140,000 डॉलर, डायमंड वर्ग का 70,000 डॉलर, गोल्ड वर्ग का 50,000 और सिल्वर वर्ग का 25,000 डॉलर, इमर्जिंग स्टार वर्ग के दो खिलाड़ियों का वेतन 10,000 डॉलर होगा.

बता दे कि इस नीलामी में घरेलु खिलाड़ियों के आलावा 501 विदेशी खिलाड़ी भी शामिल होंगे, जिनमे कई बड़े खिलाड़ी जैसे शेन वॉटसन, क्रिस लिन, ड्वेन ब्रावो, अदिल राशिद, थिसारा परेरा, एंजलो मैथ्यूज और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान, जेपी डुमनी, इमरान ताहिर, कार्लोस ब्रेथवेट, कोलिन मुनरो, मिशेल जॉनसन शमिल होंगे. पीएसएल की छः टीमों में लाहौर क्वाडलेंर्ड्स, पेशावर झल्मी, क्वेटा ग्लेडियेटर्स, मुल्तान सुल्तान्स, इस्लामाबाद यूनाइटेड ओर  कराची किंग्स होगी. 

भारत-पाक सीरीज को लेकर अकरम ने आईसीसी को जमकर लताड़ लगाई

पाकिस्तान देगा कुलभूषण जाधव को पत्नी से मिलने की इजाजत

राजौरी में पाकिस्तान ने किया, सीज़फायर उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -